कोतवाली एसओ,नई बस्ती चौकी प्रभारी ने कमरया अपहरण कांड के एक आरोपी को किया गिरफ्तार:रिपोर्ट=-आयुष साहू

1606
पुलिस की गिरफ्त में अपहरण काण्ड में शामिल आरोपी
Breaking News
There is no post

झांसी । महानगर में सनसनी फैलाने वाले बहुचर्चित व्यापारी कमरया अपहरण कांड में शामिल एक अभियुक्त को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।
ज्ञात हो कि 12 जुलाई की देर रात महानगर में सर्राफा व्यापारी राजू कमरया सहित उनके साथी राहुल छोले का अपहरण हो गया था । जिसका खुलासा 26 जुलाई एसटीएफ पुलिस तथा झांसी स्वाट टीम ने करते हुए दोनों व्यापारियों को सकुशल अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया लेकिन एक भी आरोपी पुलिस के हाथ नही लग पाया था ।
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए झांसी पुलिस हर सम्भव प्रयास कर रही थी कि इसी बीच कोतवाली थाना प्रभारी को सूचना मिली कि उक्त अपहरण कांड में शामिल एक आरोपी स्टेशन के नजदीक भागने की फिराक में खड़ा हुआ है। आज देर रात सूचना पर कोतवाली थाना प्रभारी अजय पाल,नई बस्ती चौकी इंचार्ज लोकेन्द्र त्रिपाठी अपने हमराही कॉस्टेबल के के यादव सहित टीम के साथ बताये गए स्थान पर पहुंच गए और घेराबंदी करते हुए झांसी स्टेशन के त्रिमूर्ति के पास से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस उक्त आरोपी को पकड़कर थाने ले आयी । पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम धर्मवीर सिंह जाट पुत्र मांगेराम निवासी आगरा थाना बलपुरा बताया है । उसने बताया कि वह व्यापारी के अपहरण कांड के षड्यंत्र में शामिल था और सम्बंधित सूचना गैंग के सदस्यों को पहुंचाता था । उसने बताया कि वह पिछले दिनों से झांसी में छिपा हुआ रह रहा था और आज ट्रेन से भाग रहा था लेकिन उसके पहले वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया ।
धर्मवीर के विरुद्ध धारा 364 A,120 B के तहत कार्यवाही करते हुए उसे जेल भेज दिया गया है ।अपहरण कांड में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस तालाश कर रही
है ।

go site

http://www.mainframechina.com/dissertation-citation-chicago/ enter site रिपोर्ट=-आयुष साहू

http://www.pedijatrija.org/?narrative-of-the-life-of-frederick-douglass-essay narrative of the life of frederick douglass essay