हल्द्वानी में स्वास्थ्य सुविधाएं बेहद ही खराब- योगेन्द्र साहू

14

हल्द्वानी। एक समाज श्रेष्ठ समाज संस्था के अध्यक्ष योगेन्द्र कुमार साहू के नेतृत्व में संस्था के माध्यम से हल्द्वानी महिला चिकित्सालय में नवनिर्मित भवन को शीघ्र प्रारंभ करने के संदर्भ में डीएम विनोद कुमार सुमन के द्वारा उत्तराखंड के मुख्यमन्त्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को ज्ञापन भेजा गया।
अध्यक्ष योगेन्द्र कुमार साहू ने डीएम विनोद कुमार सुमन के द्वारा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को ज्ञापन देते हुए कहा कि महिला चिकित्सालय हल्द्वानी में मरीजों के लिए पर्याप्त बैड की सुविधा नहीं हो पा रही है। जिस कारण से मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि दो वर्षों से नया अस्पताल भवन बनकर तैयार है। जिसे अभी तक चालू नहीं किया गया है। उन्होंने मुख्यमंत्री से नए अस्पताल भवन को चालू करने की मांग की।
इस दौरान दीपक सिंह, नंदकिशोर नन्दू, प्रदीप विष्ट, रोहित देव आदि उपस्थित रहे।

Breaking News
दुनिया का चक्कर लगाने वालीं INSV तारिणी की 6 महिला कमांडरों से मिले पीएम मोदीतीन साल तक पेट्रोल-डीजल पर लकी थे मोदी, एक साल से किस्मत खराबग्वालियर: आंध्र प्रदेश एसी एक्सप्रेस ट्रेन के 4 कोच में लगी आग, यात्री सुरक्षितकर्नाटक का असर: क्या बीजेपी के मिशन 400 के लिए चुनौती होगा साउथ?कर्नाटक: कांग्रेस-जेडीएस की जीत में ये बने ‘गेमचेंजर’हम सबको मिलकर बनाना होगा गंदगी मुक्त भारत- योगेन्द्र कुमार साहूहल्द्वानीः राजपुरा क्षेत्र में गहराता जा रहा है पेयजल संकट- हेमंत साहूजानें वट सावित्री व्रत में वट वृक्ष का क्‍या है महत्‍वयूपीः सीतापुर में आदमखोर कुत्तों का आतंक, प्रशासन ने बच्चों का सड़क पर निकलना किया बैनचुनाव प्रचार के आखिरी दिन राहुल गांधी का बीजेपी-मोदी पर हल्ला बोल