हल्द्वानीः योंगेंद्र साहू ने ज्ञापन देकर वन विभाग से की जर्जर पेड़ कटवाने की मांग

11

enter हल्द्वानी। एक समाज श्रेष्ठ समाज संस्था के अध्यक्ष योगेंद्र कुमार साहू के नेतृत्व में संस्था के माध्यम से बकरा मार्केट वार्ड नं. 2 में जड़ से कमजोर पेड़ को कटवाने के संदर्भ में प्रभागीय वनाधिकारी, वन प्रभाग हल्द्वानी को ज्ञापन दिया गया।
इस दौरान अध्यक्ष योगेन्द्र कुमार साहू ने बताया कि बकरा मार्केट वार्ड नं. 2 में नाले से पेड़ के चिपके होने के कारण एक पेड़ जड़ से बहुत कमजोर हो गया है, जो तेज हवा चलने में बहुत तेजी से हिलता है। जिस कारण से वह कभी भी गिर सकता है। जिससे आसपास में बने मकानों में निवास कर रहे लोगों को जान-माल का खतरा बना हुआ है।
उन्होंने जड़ से कमजोर पेड़ को यथाशीघ्र कटवाए जाने की मांग करते हुए कहा कि अगर पेड़ नहीं कटवाया गया तो भविष्य में अनहोनी घटना हो सकती है।
इस मौके पर एक्टर साहिल राज, विनोद जायसवाल, किरन माहेश्वरी, अशोक कुमार बाल्मीकि, विपिन कुमार, सूरज मिस्त्री, गुड्डी देवी, सपना जायसवाल, मनोज सिंह, रितिक साहू आदि उपस्थित रहे।

Breaking News
दुनिया का चक्कर लगाने वालीं INSV तारिणी की 6 महिला कमांडरों से मिले पीएम मोदीतीन साल तक पेट्रोल-डीजल पर लकी थे मोदी, एक साल से किस्मत खराबग्वालियर: आंध्र प्रदेश एसी एक्सप्रेस ट्रेन के 4 कोच में लगी आग, यात्री सुरक्षितकर्नाटक का असर: क्या बीजेपी के मिशन 400 के लिए चुनौती होगा साउथ?कर्नाटक: कांग्रेस-जेडीएस की जीत में ये बने ‘गेमचेंजर’हम सबको मिलकर बनाना होगा गंदगी मुक्त भारत- योगेन्द्र कुमार साहूहल्द्वानीः राजपुरा क्षेत्र में गहराता जा रहा है पेयजल संकट- हेमंत साहूजानें वट सावित्री व्रत में वट वृक्ष का क्‍या है महत्‍वयूपीः सीतापुर में आदमखोर कुत्तों का आतंक, प्रशासन ने बच्चों का सड़क पर निकलना किया बैनचुनाव प्रचार के आखिरी दिन राहुल गांधी का बीजेपी-मोदी पर हल्ला बोल